Wednesday 21 October 2020

Part Time Virtual Experience

 पूर्ण नौकरी का विवरण

आभासी अनुभव विशेषज्ञ मैं

डेल नॉर्ट क्रेडिट यूनियन प्रदर्शन उत्कृष्टता के माध्यम से दूसरों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए एक गतिशील आभासी अनुभव विशेषज्ञ (जिसे पहले सदस्य सेवा केंद्र प्रतिनिधि के रूप में जाना जाता है) की मांग कर रहा है।

डेल नॉर्ट क्रेडिट यूनियन हमारी मिडटाउन शाखा में एक अंशकालिक आभासी अनुभव विशेषज्ञ I स्थिति के लिए एक अनुभवी उम्मीदवार की तलाश कर रहा है। इस स्थिति की प्राथमिक भूमिका डेल नॉर्ट क्रेडिट यूनियन के सदस्यों और साथी साथियों को उत्कृष्ट और अनुभवहीन सेवा प्रदान करने के लिए एक भावुक भक्ति रखने के द्वारा वित्तीय सहकारी के रूप में जीवन को बेहतर बनाने के अपने मिशन को पूरा करने में डेल नॉर्ट क्रेडिट यूनियन की सहायता करना है।

इस पद के नौकरी कर्तव्यों में शामिल हैं, लेकिन इन तक सीमित नहीं हैं:

ऋण और जमा प्लेटफ़ॉर्म सहित लागू कोर प्रणाली के कार्यसाधक ज्ञान का प्रदर्शन।

व्यक्तिगत सदस्यों की जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे अधिक मूल्य वर्धित उत्पादों और / या सेवाओं का निर्धारण करने के लिए एक सलाहकार दृष्टिकोण के माध्यम से वित्तीय सेवाओं के साथ सदस्यों की सहायता करें। इसमें खाता खोलना और बंद करना, उत्पादों और सेवाओं के बारे में सवालों के जवाब देना और समस्या समाधान शामिल हैं।

सहायता सेवाओं, कार्ड सेवाओं और ऋण संचालन के लिए सार्वभौमिक दोहरी सहायता प्रदान करें।

आने वाली कॉलों का कुशलतापूर्वक जवाब देता है और ऑनलाइन बैंकिंग, टेलीफोन बैंकिंग, और मोबाइल बैंकिंग जरूरतों की सहायता के लिए कॉलर को ठीक से पहचानता है। ईमेल, फैक्स और ऑनलाइन बैंकिंग द्वारा प्राप्त अनुरोधों का जवाब देता है।

बैठक के दौरान DNCU के मिशन में सुधार लाने और स्थापित सदस्य शिक्षा लक्ष्यों को पूरा करने के लिए DNCU के मिशन को जीने के लिए क्रेडिट यूनियन उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के अवसरों की पहचान करने के लिए विभाग के भीतर एक सदस्य आधारित शिक्षा संस्कृति को बढ़ावा देता है।

योग्यता:

कम से कम छह महीने के समान या संबंधित अनुभव के साथ मजबूत ग्राहक सेवा का अनुभव।

हाई स्कूल शिक्षा या GED।

अच्छा संचार और पीसी कौशल होना चाहिए।

गंभीर विचारक और प्रभावी समस्या समाधानकर्ता।

10-कुंजी कैलकुलेटर, विंडोज, और अन्य एमएस ऑफिस उत्पादों और अनुप्रयोगों के साथ प्रदर्शित प्रवीणता।

यदि आप योग्य हैं और जीवन को बेहतर बनाने में हमारी टीम में शामिल होना चाहते हैं, तो कृपया एक अद्यतन फिर से शुरू करने के साथ एक ऑनलाइन आवेदन पूरा करें।

No comments:

Post a Comment